जमीन कारोबारी अल्ताफ हत्याकांड का खुलासा, मास्टरमाइंड छोड़ शूटर समेत अन्य गिरफ्तार

रांची। डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित हिनू में जमीन कारोबारी अल्ताफ हत्याकांड की गुत्थी पुलिस में सुलझा ली। रांची पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल शूटर समेत अन्य सभी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सिर्फ मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी हो सकेगी। रांची पुलिस ने खुलासा से पूर्व बताया है कि काना जावेद को मारने आये शूटर को ट्रैप कर पकड़ा गया है। जबकि, काना जावेद का कहना है कि शूटर उसकी हत्या करने की नियत से आये थे। पकड़े गए शूटर ही अल्ताफ हत्याकांड में शामिल थे। यही लोग गोली चलाने से लेकर गाड़ी छिपाने तक मे संलिप्त थे। हालांकि, अभी तक किसी भी अधिकारी ने हत्याकांड में पकड़ाने की पुष्टि नहीं कि है। रविवार को प्रेसवार्ता में संभवतः खुलासा किया जाएगा।

जावेद ने गोली मारने से पूर्व दिलेरी दिखा कर पकड़ा शूटर को
जैन मंदिर रोड स्थित धोबी मोहल्ला में जमीन कारोबारी जावेद अनवर उर्फ काना जावेद की हत्या करने आये चार शूटर को खुद दिलेरी दिखाते हुए दो शूटर को पकड़ा। वहीं, मौके से भागे दो अन्य शूटर को पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ा गया है। गिरफ्तार शूटर में काना चांद, शाहबाज हउवारी उर्फ चोच, सरफराज उर्फ मुगी और मुन्ना उर्फ गुल्लक शामिल है। इनलोगों के पास से पुलिस टीम ने चार पिस्टल भी लोडेड जप्त किया है।

बात करने के बहाने जमीन कारोबारी काना जावेद को बुलाया था शूटर
जमीन कारोबारी काना जावेद कुछ लोगों के साथ घर के सामने बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान तीन शूटर लोडेड हथियार लेकर काना जावेद के पास आया। फिर बातचीत करने के बहाने बुलाया। जमीन कारोबारी काना जावेद बातचीत करने एक शूटर को लेकर सड़क किनारे गया। फिर कुछ सेकंड के बाद उसके सहयोगी को भी पकड़ते हुए सूचना पुलिस को दी। हालांकि, पुलिस सादे लिवास में बाइक से घूम रही थी, जिस कारण तुरंत पहुंच गयी और शूटर को मौके से दबोच ली।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*