हजारीबाग के जयनगर में एकसाथ उठी पिता-पुत्र की अर्थी, सिलीगुड़ी में सड़क हादसे में हुई थी मौत

Joharlive Team

हजारीबाग। जिले के बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र के जयनगर प्रखंड के तिलोकरी गांव के रहने वाले रामचंद्र यादव और उनके बेटे 8 वर्षीय बेटे शिवम कुमार की अर्थी एकसाथ उठी। जिससे पूरा गांव शोक में डूब गया। दोनों की बंगाल में सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

35 वर्षीय रामचंद्र यादव और उनके 8 वर्षीय बेटे शिवम कुमार को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में ट्रक ने कुचल दिया था. जिससे उन दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। घटना सिलीगुड़ी के माटीगढ़ थाना क्षेत्र की है। बंगाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौप दिया। शव पैतृक गांव पहुंचा, तो परिवार के साथ साथ पूरा गांव सदमे में डूब गया।

बताया जा रहा है कि दोनों पूजा करने के लिए सिलीगुड़ी स्थित मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में उसकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पिता-पुत्र की मौत की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. लोगों का हुजूम मृतक के परिजनों को ढ़ाढस बंधाने जुटने लगा. विधायक अमित कुमार यादव, पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव, जिला परिषद सदस्य मुनिया देवी, स्थानीय मुखिया उर्मिला देवी के साथ साथ रामेश्वर यादव, अरुण राणा, अशोक यादव, राम लखन यादव, मोहन राणा समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मृतक के घर पहुंचे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*