रांची में तीन दिन से लापता युवक की हत्या, रिंग रोड पर मिला शव

Joharlive Team

रांची। तुपुदाना इलाके में पिछले तीन दिन से गायब 30 साल के दीपक का शव रविवार की सुबह तुपुदाना रिंग रोड से बरामद किया गया। जानकारी के मुताबिक दीपक 4 मार्च से अपने घर से गायब था। वो बाइक लेकर घर से निकला था, लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। बताते चलें कि दीपक की हत्या बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर की गई है। उसके पूरे शरीर पर जख्मों के निशान हैं. ऐसा माना जा रहा है कि किसी ने दीपक को बड़े ही बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

दीपक के लापता होने पर परेशान परिजनों ने उसे ढूंढने के लिए सोशल मीडिया से लेकर हर जगह उसकी तस्वीर जारी की थी। पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दी गई थी, लेकिन पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई थी। अब रविवार को दीपक का शव बरामद होने से परिवार में मातम का माहौल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। वहीं जांच के लिए डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

मामले में अहम कड़ी पुलिस के हाथ लगी है. दरअसल, दीपक के शव के पास से ही उसकी बाइक भी बरामद की गई है। हालांकि जिस जगह से शव बरामद किया गया, वहां शनिवार रात तक कोई शव नहीं पड़ा हुआ था। ग्रामीण अक्सर उस इलाके से आते-जाते रहते हैं। देखने से ऐसा लग रहा है कि दीपक की हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसके शव को रिंग रोड के पास लाकर फेंक दिया. वहीं दूसरी तरफ पुलिस दीपक की कॉल डिटेल खंगाल रही है ताकि यह पता चल सके कि दीपक ने किन लोगों से संपर्क किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*