गुमला में छोटे भाई ने किया बड़े भाई का कत्ल, कहा- मुझे दौरा पड़ा मैंने मार दिया

Joharlive Team

गुमला। जिला में बसिया प्रखंड के होंजोर गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। होंजोर गांव निवासी 58 वर्षीय फाबियानुस केरकेट्टा अपने छोटे भाई 40 वर्षीय अशोक केरकेट्टा के साथ एक ही कमरे में सोया था। रात लगभग 1 बजे अशोक ने कमरे में रखे हथौड़े से फाबियानुस के सिर पर वार कर दिया। जिससें वह बुरी तरह घायल हो गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर जब बगल के कमरे से फबियानुस की पत्नी जोहानी केरकेट्टा और आस पड़ोस के लोग पहुंचे तो अशोक घर से भाग गया।

जिसके बाद फबियानुस को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बसिया लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही बसिया पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी अशोक को भी गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाम हथौड़ा बरामद कर लिया है।

बड़े भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार अशोक केरकेट्टा के चेहरे पर थोड़ी-सी भी शिकन नहीं दिखी। आरोपी से घटना के संबंध में पूछने पर उसने हंस-हंसकर बताया कि दोनों भाई साथ में सोए थे, तभी अचानक मैं रात में उठा और हथौड़े से मार दिया. आरोपी ने ये भी कहां की मेरा बड़ा भाई मुझसे बहुत प्यार करता था, हम दोनों में कभी झगड़ा भी नहीं हुआ था। मुझे रात में अचानक दौरा पड़ा और मैंने अपने भाई को मार दिया. उसने हत्या क्यों कि इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं दी. इधर बसिया पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*