लातेहार : अंधविश्वास बना काल, ओझा-गुनी के आरोप में एक व्यक्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Joharlive Team

लातेहार। जिला के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत तेवरही गांव निवासी तुलसी परहिया की हत्या ओझा-गुनी के आरोप में गांव के ही कुछ लोगों ने कर दी। घटना मंगलवार की सुबह की है। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

तुलसी परहिया पर ओझागुनी का आरोप लगाते हुए गांव के ही मंटू परहिया और अन्य लोग हमेशा उससे झगड़ा करते रहते थे। मंगलवार की सुबह वह घर से निकला था, इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या पत्थर से कूच कर दी गई। हत्या के बाद मृतक का शव गांव के बाहर रास्ते में छोड़कर हत्यारे फरार हो गए। बाद में जब कुछ लोगों ने सड़क के निकट शव देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी।

मृतक की पत्नी पारो देवी ने आरोप लगाया कि उसके पति पर ओझा होने का आरोप लगाते हुए मंटू और अन्य लोग कई दिनों से जान से मारने की धमकी दे रहे थे. कई बार तो उन लोगों ने उनके घर पर आकर भी झगड़ा किया था, मंटू उसके पति को मारना चाहता था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे. ग्रामीण क्षेत्रों में अभी-भी अंधविश्वास का कहर जारी है। इसी अंधविश्वास के चपेट में आने से लोगों की जानें भी जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*