मुझे उम्मीद है कि यह बड़े पर्दे से मनोरंजन का साल है : वाणी कपूर

Joharlive Desk

मुंबई। अभिनेत्री वाणी कपूर को आने वाली फिल्में ‘शमशेरा’, ‘बेलबॉटम’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में दिखाई देने वाली हैं। वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि तीनों फिल्में थियेटर में रिलीज होने जा रही हैं। अब से पहले, साल 2019 की ब्लॉकबस्टर ‘वॉर’ में उन्हें बड़े पर्दे पर देखा गया था। अभिनेत्री ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि यह बड़े पर्दे के मनोरंजन का साल होगा! लोग वायरस के नियंत्रण में होने का इंतजार कर रहे हैं और टीकों के साथ, लोगों का विश्वास धीरे-धीरे लौट रहा है। वे उन चीजों को करने के लिए वापस जाना चाहेंगे जो वे करते थे। वाणी ने कहा कि लोग कई ऐसे अनुभव याद कर रहे हैं, जिससे उन्हें खुशी होती थी।”

उन्होंने आगे कहा, “सामुदायिक उत्सव बड़े पैमाने पर वापस आएंगे, और भारतीयों के लिए दोस्तों और परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए थिएटर जाना एक बहुत बड़ी बात होती है। यह साल एक बड़ी वापसी करने जा रहा है। वे अपने अनुभव को वापस जीना चाहते हैं।”

वाणी को लगता है कि नया कंटेंट लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि महामारी के दौरान दर्शकों का स्वाद बदल गया होगा।

उन्होंने कहा, “वे (दर्शक) ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं जो नई, ताजा और अव्यवस्था तोड़ने वाली हो। दर्शकों की पसंद कोरोनोवायरस की वजह से बदल गई होगी और वे सिर्फ कुछ देखने के लिए सिनेमाघरों में आना चाहेंगे जो उन्हें बताए कि भव्यता, नई सम्मोहक कहानी क्या होती है। इसलिए, मैं वास्तव में आश्वस्त हूं कि जो फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगी।”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*