मेडिकल छात्रा की मौत मामले में अब तक नहीं उठा पर्दा, अपराधियों की खोज में पुलिस कर रही है छापेमारी

Joharlive Team

हजारीबाग: शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हजारीबाग की छात्रा पूजा की मौत से रहस्य से पर्दा अभी तक नहीं उठ पाया है। पिछले 36 घंटों से पुलिस अपराधियों का सुराग ढूंढने में लगी हुई है। हजारीबाग और रामगढ़ जिले की पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी कुछ हाथ नहीं लगा है। अब स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधियों को ढूंढने की कोशिश कर रही है। हजारीबाग जिले में ऑटो चालक और बस के खलासी और कंडक्टर से पूछताछ हो रही है, तो रामगढ़ जिले की टीम रांची में लगातार छापेमारी कर रही है।
रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार के नेतृत्व में पतरातू की पूरी टीम सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है। एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो ने बताया कि अभी तक कुछ भी हाथ नहीं लगा है। एक एक कड़ी को जोड़ने की कोशिश की जा रही है। सोमवार को जितनी भी गाड़ियां पतरातू रिसॉर्ट और उसके आस पास से गुजरी है, उन सभी में संदिग्ध वाहन की तलाश की जा रही है। यह गाड़ी फोर व्हीलर भी हो सकती है और बाइक भी। पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती यह है कि हजारीबाग से पूजा पतरातू कैसे पहुंची और किसके साथ पहुंची, इस कड़ी को ढूंढना है। जिस होटल के पीछे पतरातू डैम में उसकी लाश मिली है, उस स्थान से उसका क्या संबंध है, इसका भी पता लगाया जा रहा है।
पतरातू थाना प्रभारी भरत पासवान के बयान पर अज्ञात अपराधी पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा
गोड्‌डा की रहने वाली छात्रा पूजा कुमारी की मौत के मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पतरातू थाना प्रभारी भरत पासवान के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने का संदेह जताया गया है। इस पूरे मामले की जांच इंस्पेक्टर लिलेश्वर महतो को सौंपी गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*