गिरिडीह पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार

Joharlive Team

गिरिडीह। जिले की पुलिस ने साइबर अपराध में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दो युवकों ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन से ही ठगी का काम शुरू किया था। पुलिस सभी आरोपियों से फिलहाल पूछताछ कर रही है।

गिरिडीह साइबर थाना और अहिल्यापुर पुलिस ने साइबर अपराध को लेकर संयुक्त रूप से छापेमारी की। इस दौरान पुलिस टीम ने चार आरोपियों को धर दबोचा। मंगलवार शाम पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर प्रशिक्षु आईपीएस हारिश बिन जमा ने इसकी जानकारी दी। आईपीएस जमा ने बताया कि साइबर थाने में कांड संख्या 49/20 के आरोपी जामताड़ा जिले के नारायणपुर निवासी निजामुद्दीन अंसारी और मोहम्मद इस्तेखाल अंसारी को अहिल्यापुर के पिपरासिंहा से दबोचा गया। बाद में कांड संख्या 50/20 के आरोपी लाल देव प्रसाद मंडल और बालेश्वर यादव को पचम्बा थाना क्षेत्र के परियाना से गिरफ्तार किया गया।

इन चारों आरोपियों के पास से 6 मोबाइल, दो मोटरसाइकिल और एक पासबुक बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पचम्बा थाना इलाके से धराए आरोपियों ने लॉकडाउन से इस तरह के अपराध शुरू किया। प्रेस वार्ता में साइबर डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी, साइबर थाना प्रभारी सुरेश मंडल, अहिल्यापुर थाना प्रभारी प्रदीप महतो, पचम्बा थाना के एएसआई मनीष कुमार पंडित आदि मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*