रांची के सदर अस्पताल से लूटकांड का आरोपी भागा, गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश

Joharlive Team

रांचीः नामकुम इलाके से पकड़ा गया लूटकांड का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर सदर अस्पताल से भाग गया। आरोपी को जेल भेजे जाने से पहले सदर अस्पताल लाया गया था। आरोपी इमरान के भागने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए कोतवाली, डेली मार्केट और लोअर बाजार में आरोपी की तलाश में छापेमारी की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इमरान को नामकुम पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया था और जेल भेजे जाने से पहले उसका कोविड टेस्ट कराने के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया था। इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर वह भाग गया। इधर इमरान के फरार होते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में मामले की सूचना वायरलेस पर प्रसारित की गई ,जिसके बाद इमरान को पुलिस की टीम ने खोजना शुरू किया। इसमें प्रथम दृष्टया पुलिस के कुछ कर्मियों की लापरवाही सामने आ रही है।

कोतवाली और लोअर बाजार थाने की टीम के साथ इमरान को खोजने के लिए एक दर्जन से अधिक पुलिस वाले लगाए गए। टीम में शामिल पुलिसकर्मी सदर अस्पताल के आसपास के मोहल्लों और दुकानों में भी फरार इमरान को तलाश करते नजर आए लेकिन वह नहीं मिला। जानकारी मिली है कि कोविड जांच के पहले ही इमरान की हथकड़ियां खोल दी गईं थीं और इसी का फायदा उठाकर फरार हो गया।

नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी का रहने वाला इमरान अपने तीन साथियों के साथ एक घर में लूटपाट करने के आरोप में पकड़ा गया था। आरोप है कि लूटपाट के दौरान इमरान ने घर मालिक पर चाकू से हमला भी किया था, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई भी की थी।

रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि फिलहाल पुलिस की पहली प्राथमिकता फरार इमरान की गिरफ्तारी है। उन्होंने बताया कि जिन पुलिसकर्मियों की लापरवाही की वजह से इमरान फरार हुआ है उन पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*