डबल मर्डर के बाद से घाघरा में दहशत, भाई-बहन कार से लौट रहे थे घर, पुलिस जुटी जांच में

Joharlive Team

रांची/गुमला। गुमला जिले के घाघरा थाना स्थित चुंदरी नवाटोली गांव के समीप रविवार की रात को भाई-बहन की बेरहमी से हत्या कर दी गयी है। मृतकों की पहचान कोटामाटी गांव के संजू भगत व ममता खाखा के रूप में की गयी है। दोनों लोहरदगा में रहते थे। मौके पर कार भी बरामद की गयी है। हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। गुमला के पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने कहा कि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कांड का खुलासा किया जायेगा।

कार से अपने घर लौट रहे थे भाई-बहन
रविवार को दोनों भाई बहन अपनी कार से अपने घर आ रहे थे। तभी दोनों की हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद घटना स्थल से कुछ दूरी पर कार बरामद की गयी है। पुलिस के अनुसार युवती के साथ कुछ हुआ है या नहीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
जानकारी के अनुसार दोनों भाई-बहन रविवार को अपने घर आ रहे थे। देर शाम करीब सात बजे दोनों भाई-बहन को घाघरा में देखा गया था। इसके बाद सोमवार की सुबह दोनों का शव नवाटोली गांव के समीप से मिला। दोनों को पत्थर से कूचकर हत्या की गयी है। संजू का शव खेत में फेंका हुआ मिला है, जबकि ममता का शव खेत में बने डोभा में फेंका हुआ था। दोनों के चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया है। शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*