बिहार के समग्र विकास के लिए सभी वर्ग और सभी क्षेत्र का उत्थान किया : नीतीश

Joharlive Desk

औरंगाबाद/सासाराम । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पिछले पंद्रह वर्ष के कार्यकाल में राज्य के समग्र विकास के लिए सभी वर्ग और सभी क्षेत्र के उत्थान के लिए काम किया है।
जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुमार ने शनिवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के पक्ष में औरंगाबाद जिले के अनुग्रह नारायण स्टेडियम और राेहतास जिले के बाजार समिति मैदान, जगजीवन स्टेडियम और बालदेव उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “हमने समाज के सभी वर्ग के लोगों जरूरतमंदो और महिलाओं के कल्याण के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए ताकि बिहार को तरक्की के रास्ते पर ले जाया जा सका।”
श्री कुमार ने कहा कि बिहार के समग्र विकास के लिए सभी वर्ग के लोगों पर समान रूप से ध्यान देना आवश्यक है और उनकी सरकार ने अपने पंद्रह वर्ष के कार्यकाल में ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों के साथ ही सभी वर्ग के लोगों के उत्थान पर विशेष रूप से ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि समाज के बुजुर्गों की बेहतरी के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं और आगे भी उनके लिए शहरी क्षेत्रों में आवास का निर्माण कराया जाएगा ।
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “हमने तो नि:स्वार्थ भाव से बिहार के लोगों की सेवा की है तथा उसी सेवा का आज अपनी पार्टी को एक और मौका देने की अपील करने आए हैं। आपने यदि हमें फिर से सरकार बनाने का मौका दिया तो हम सात निश्चय दो के माध्यम से बिहार को विकसित राज्यों की श्रेणी में आगे लाकर ही रहेंगे ।’उन्होंने कहा कि बिहार के कई अच्छे कार्यों को दूसरे राज्यों ने भी अपनाया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*