लातेहार : संदेहास्पद स्थिति में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

Joharlive Team

लातेहार। जिले के मनिका थाना क्षेत्र के नामुदाग गांव में पंचायत सचिवालय के पास 30 वर्षीय ब्रजेश ठाकुर का शव संदेहास्पद स्थिति में पेड़ से लटका हुआ मिला। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसके पड़ोसियों ने ही बृजेश की हत्या कर उसे इस प्रकार पेड़ से लटका दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।
मृतक के पिता राजेन्द्र ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे घर से खाना खाकर गुमटी पर जाने को कहकर निकला।उसके बाद घर नहीं लौटा। पिता ने बताया कि बृजेश अक्सर रात के 10 बजे के बाद ही घर लौटता था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो घर वालों को चिंता हुई। बाद में सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली।

मृतक बृजेश के पिता ने आरोप लगाया कि गांव के ही श्याम ठाकुर के द्वारा नाली का पानी उनके जमीन पर गिराया जाता था।इसी बात को लेकर हमेशा विवाद होता रहता था।इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया था।मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि विवाद के कारण श्याम ठाकुर के परिजनों ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि बृजेश ही घर का एकमात्र कमाऊ व्यक्ति था। जिससे परिवार का भरण पोषण होता था।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्याकर लटकाने का प्रतीत होता है।क्योंकि लटका हुआ शव घुटने तक मुड़ा हुआ पाया गया है। लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*