30 सितंबर का राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष :- दिन का समय अनुकूल है। रात्रि के बाद खर्च अधिक होगा। कार्य क्षेत्र में किये गए प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी। अपनी योग्यता में वृद्धि करें,कार्य के प्रति उत्साह बना रहेगा।लेकिन कुछ उलझनों के कारण चिंतिंत रहेगें।

वृषभ :- पिता से अनबन होगा। आय होगा आपको मेहनत का फल अवश्य मिलेगा, दिन सामान्य रहेगा। अपने जीवन को सुखमय बनाने का प्रयास करेंगे।आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

मिथुन :- अच्छे कर्म पर ध्यान दे। कर्म का लाभ मिलेगा। पर शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में पूर्णतः मन नहीं लग पाएगा। स्वास्थ्य में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते है।

कर्क : दिन बोझिल होगा। साम से समय अनुकूल होगा। कुछ सुस्ती रहेगा। पर भाग्य और धर्म बढ़ेगा। परिवार में आपका या किसी और का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। क्रोध पर नियंत्रण रखे अन्यथा किसी से विवाद उत्पन्न हो सकते है। समय बेहद शुभ और फल दायक है।

सिंह :- ब्यापार में बिना वजह का टेंसन नही ले। कोई बड़ा नुकसान होगा मन पर परिवार का सुख भी उत्तम स्तर का प्राप्त होगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। गलत संगति की ओर मन आकर्षित हो सकता है।

कन्या :- रोग से बचें। जीवनसाथी का सुख मिलेगा। पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा।वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतें।आज मिथ्या आरोप लग सकते है। धन से संबंधित दिक्कते आ सकती है।

तुला :- समय अनुकूल है पर शत्रु से बचे। कोई आपका अहित कराने का प्रयास कर सकता है। अपनी इच्छा अनुसार कार्य करेंगे। घर में किसी बात को लेकर तनाव बना रहेगा। गुस्से पर काबू नहीं रहेगा।क्रोध से बचें।

वृश्चिक :- शिक्षा में किया गया प्रयास सफल होगा। माता के सहायता से लाभदायक फलों की प्राप्ति होगी। सदा माता या किसी महिला का सेवा और आशीर्वाद लेते रहें। पढ़ाई लिखाई में पूरी तरह से मन नहीं लग पाएगा। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

धनु :- मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनेगा। बड़ों का आदर करने में आगे रहेंगे। परिवार का सुख मिलेगा। गृहस्थ सुख में मधुरता बनी रहेगी। बस कभी कभी कुछ चीज़ों को नजरअंदाज करना सीखें।

मकर :- समय लाभ देगा। पारिवारिक सुख मिलेगा। मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। कामकाज ठीक-ठाक रहेगा। किसी मंदिर या तीर्थ स्थल में कुछ दान करना चाहिए।

कुंभ :- दिन खुशनुमा बीतेगा।घर परिवार में मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। वाणी का प्रभाव दूसरों पर अच्छा बना रहेगा। मन में एक नया उत्साह और जोश दिखाई देगा।

मीन :- कोई अच्छा कार्य होगा व परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करेंगे। परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। धन खर्च होगा। यात्रा करते समय सावधानी बरतें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*