झारखण्ड में जल संरक्षण एक जनआंदोलन का रुप ले रहा है, आराकेरम गांव के लोगों ने पूरे देश के सामने मिसाल पेश किया : रघुवर दास

Johar Live Desk

नई दिल्ली/रांची : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम में जल संरक्षण के लिए झारखण्ड के रांची के ओरमांझी प्रखण्ड के आराकेरम गांव का उदाहरण पूरे देश के सामने रखते हुए गांववालों को बधाई दी है।
झारखण्ड में जल संरक्षण एक जनांदोलन का रुप ले रहा : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आराकेरम गांववासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि झारखण्ड में जल संरक्षण एक जनांदोलन का रुप ले रहा है। रांची के आराकेरम गांव के लोगों ने पूरे देश के सामने मिसाल पेश की है।
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी कोटि-कोटि धन्यवाद दिया : मुख्यमंत्री ने जल संरक्षण के क्षेत्र में झारखण्ड के प्रयासों को राष्ट्रीय पटल पर लाने के लिए प्रधानमंत्री पीएम नरेन्द्र मोदी को भी कोटि-कोटि धन्यवाद दिया है।
मुख्यमंत्री ने नशामुक्त घोषित किये जाने पर गांव में चौपाल लगाकर बधाई दी थी : ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री ने पिछले साल इसी गांव में नशामुक्त घोषित किये जाने पर गांव में चौपाल लगाकर उन्हें बधाई दी और उन्हें प्रेरित किया था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*