बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर को कोरोना, बिना जांच एयरपोर्ट से निकली थीं

Joharlive Desk

  • कोरोना संक्रमित कनिका के साथ पार्टी में थे वसुंधरा और दुष्यंत, किया खुद को आइसोलेट

लखनऊ/जयपुर। गायिका कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खलबली मची हुई है। कनिका की मौजूदगी वाली एक पार्टी की कुछ फोटो सामने आई हैं। इनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी नजर आ रहे हैं। ऐहितायत बरतते हुए दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

वसुंधरा ने शुक्रवार शाम इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुरालवालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गई थीं। कनिका कपूर, जोकि कोविड19 संक्रमित पाई गई हैं, वह भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं।

सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार कनिका 15 मार्च को लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थीं। यह पार्टी बीएसपी नेता की ओर से आयोजित की गई थी। इसमें यूपी सरकार से जुड़े कुछ लोग भी शामिल हुए थे।

इस बीच तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद सत्र को स्थगित करने की मांग की है। वे दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत के बाजू में बैठे थे। दुष्यंत ने संसद में कई सांसदों से बातचीत भी की और सेंट्रल हॉल में भी नजर आए। लोकसभा में उनके बगल में बैठे निशिकांत दुबे ने बताया कि दुष्यंत अब आइसोलेशन में हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*