हजारीबाग : बहू ने कुल्हाड़ी से काटकर की ससुर की हत्या, महिला गिरफ्तार

JoharLive Team

हजारीबाग। कटकमदाग थाना क्षेत्र के मसरातू पंचायत में गुरुवार रात एक महिला ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने ससुर की हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 60 वर्षीय गणेश राणा के रूप में हुई है। गणेश राणा कपड़ा सिलने का काम करता था। वहीं आरोपी की पहचान 32 वर्षीय डॉली देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि गुरुवार की रात आरोपी के परिवार के सदस्य रात को खाना खाने के बाद सोने चले गए थे। इस दौरान आरोपी महिला का पति अमर राणा, आरोपी की ननद और ससुर अलग-अलग कमरे में सो रहे थे। रात करीब दस बजे महिला उठी और पति व ननद के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद वो ससुर के कमरे में पहुंची और कुल्हाड़ी के ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान शोरगुल सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और गंभीर हालत में गणेश राणा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि घटना के दौरान आरोपी महिला की सास सरस्वती पूजा के मौके पर बाहर बने पंडाल को देखने गई थी। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि महिला की करीब आठ साल पहले अमर राणा के साथ शादी हुई थी और दोनों के दो बच्चे हैं। फिलहाल, हत्या के कारणों के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*