दीपिका पादुकोण फिल्म द इंटर्न के रीमेक में ऋषि कपूर के साथ दिखेंगी

Joharlive Desk

मुंबई : बॉलीवुड की डिंपल गर्ल हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के रीमेक में ऋषि कपूर के साथ काम करने को लेकर रोमांचित है। दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर पहली बार एकसाथ फिल्‍म करने जा रहे हैं। दीपिका ने इसकी घोषणा ट्विटर अकाउंट पर की। यह फिल्‍म 2015 में प्रदर्शित हॉलीवुड की फिल्‍म ‘द इंटर्न’ का रीमेक है। ‘द इंटर्न’ में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो लीड रोल में थे।
रीमेक फिल्‍म का पहला पोस्‍टर दीपिका ने शेयर किया जिसे वह को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। दीपिका ने ट्विटर पर लिखा कि अपनी अगली फिल्‍म को लेकर रोमांचित हूं। द इंटर्न का भारतीय अडैप्‍शन 2021 में रिलीज होगा।

दीपिका ने एक बयान में कहा, ‘द इंटर्न इंटिमेट और रिलेशनशिप पर बेस्‍ड फिल्‍म है जो कि वर्कप्‍लेस के इर्द-गिर्द है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो मुझे आज के समय और माहौल के हिसाब से बेहद प्रासंगिक लगती है। मैं एक लाइट और कॉमिडी ड्रामा की तलाश कर रही थी और इस फिल्‍म की कहानी इस पर फिट बैठती है। मैं इस सफर के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’ वहीं, ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, “दीपिका पादुकोण के साथ एक और जर्नी शुरू करने जा रहा हूं।’ ‘आज के हिसाब से द इंटर्न काफी प्रासंगिक फिल्‍म है। यह खूबसूरती के साथ ह्यूमन रिलेशनशिप्‍स को दिखाती है। मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हूं।”

दिशा पटानी दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिर काम करने को लेकर उत्साहित है